24 Apr 2018

अमृता सिंह सिंह डेब्यू करेंगी भोजपुरी फिल्म कृष्णा लीला और दोस्ताना से

Actress Amrita Singh

बिज़नेस घराना से सम्बन्ध रखने वाली ब्यूटीफुल, हॉट एंड टैलेंटेड एक्ट्रेस अमृता सिंह बहुत जल्द ही भोजपुरी फिल्मो में नजर आने वाली है. अपने पिता के बिज़नेस की देख रेख के साथ कई कम्पनीज के डायरेक्टर भी है. बी. कॉम की पढाई कर चुकी अमृता सिंह चार भाषाओ भोजपुरी, हिन्दी, अंग्रेजी और बंगाली भी बोलती है. अमृता सिंह वैसे तो असम के गुहाटी में रहती है लेकिन उनका पूर्वांचल के गोरखपुर और लखनऊ से सम्बन्ध है. अपने जीवन के कई साल उन्होंने लखनऊ में बिताया है. उन्होंने अपने फादर के बिज़नेस के सील-सिले में उन्होंने गल्फ के कई देशो में घुमा है लेकिन उन्हें अपना देश बहुत पसंद है.
अमृता सिंह को फिल्मो के प्रति रुझान बहुत पहले से ही था और इसके लिए उन्होंने तयारी भी बहुत पहले से ही शुरू कर दिया था. उन्होंने एक्टिंग कोर्स के साथ-साथ समय-समय पर थिएटर भी करती रहती है. हम से ख़ास बात चित में उन्होंने ख़ुशी जाहिर करते हुए बताया की उन्हें इंदिरा फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनने वाली 2 फिल्मो कृष्णा लीला और दोस्ताना के साइन किया गया है जिसके लिए मै इन्दिरा फिल्म्स इंटरनेशनल और संजय सिंह राजपूत की आभारी हूँ जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया है. मै इन फिल्मो के लिए हार्ड वर्क करूंगी और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज में अपने को स्थापित करने की कोशिश करुँगी।
जब मैंने उनसे पूछा की भोजपुरी फिल्मो में आज कल वल्गरिटी बढ़ गयी है इसके बारे में आपका क्या कहना है तो उन्होंने इसके बारें में बताय की मैंने जितना भी नोटिस किया है उसमे देखा है कि वल्गरिटी वाली फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर चलती नहीं है अगर स्टोरी की डिमांड है और उसमे कोई हॉट सीन रहते है तो उससे कोई प्रॉब्लम नहीं है और आगे उन्होंने बताया की बॉलीवुड फिल्मो में भी हॉट सीन दिए जाते है लेकिन उसमें बहुत बारीकी से काम किया जाता है जिससे ये न लगे की इसे जबरदस्ती दर्शको के सामने परोसा गया है.
Model Amrita Singh


Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: