4 Feb 2023

उल्लू वेब सीरीज वाचमैन ने ओ टी टी पर मचाया कोहराम एक नहीं कई है एक्ट्रेस इस वेब सीरीज में

इस आर्टिकल में आप वॉचमैन पार्ट 2 वेब सीरीज की कहानी, ट्रेलर, एक्ट्रेस और सभी एपिसोड के पूरे वीडियो डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप पर ऑनलाइन देखें और डाउनलोड करें और डिस्काउंट कूपन के साथ उल्लू ऐप को कैसे डाउनलोड और सब्सक्राइब करें।
watchman web series part 1

वॉचमैन पार्ट 1 वेब सीरीज़ की शानदार सफलता के बाद, उल्लू ऐप अब वेब सीरीज़ के बाकी एपिसोड रिलीज़ करने के लिए तैयार है। डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने पहले ही दर्शकों के लिए रिलीज और ट्रेलर की घोषणा कर दी है। वॉचमैन वेब सीरीज़ के पहले भाग में आप वेब सीरीज़ के 3 एपिसोड देख चुके हैं। सिर्फ प्रिया गमरे, अरीता पॉल, पीहू सिंह और तानिया चटर्जी जैसी खूबसूरत अभिनेत्रियों की वजह से ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्राइबर्स वेब सीरीज से खूब एंटरटेन करते हैं।

इस वेब सीरीज़ की कहानी उल्लू ऐप की दूसरी वेब सीरीज़ से अलग है, जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है और अंत तक दर्शकों को बांधे रखती है। कैसे एक चतुर चौकीदार समाज की सुंदरियों को चिट्ठी दिखाने के बहाने फुसलाता है। वह एक-एक करके समाज की तीन महिलाओं को अपने जाल में फंसाता है और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने में सफल हो जाता है। बाकी कहानियों की तरह इस कहानी में भी एक ट्विस्ट आता है जब उसके कारनामों का खुलासा होता है। अगर आप इस प्रकार की कहानी देखना पसंद करते हैं तो आप उल्लू ऐप की सदस्यता ले सकते हैं।

watchmant part 2 web series

अगर वेब सीरीज के कलाकारों की बात करें तो चारों अभिनेत्रियां वास्तव में बहुत खूबसूरत और खूबसूरत हैं जो दर्शकों को आकर्षित करती हैं। उल्लू वेब सीरीज प्रेमी वेब सीरीज में खूबसूरत और नए चेहरों को देखना चाहते हैं। सभी अभिनेत्रियां वास्तव में बहुत खूबसूरत हैं लेकिन वे उद्योग में नई नहीं हैं। सभी अभिनेत्रियां इससे पहले और भी कई फैंटेसी वेब सीरीज कर चुकी हैं।

चौकीदार भाग 2 की रिलीज की तारीख 7 फरवरी, 2023 को उल्लू ऐप और वेबसाइट पर रिलीज होने के लिए निर्धारित है, दोनों प्लेटफॉर्म 18+ आयु वर्ग के ग्राहकों के लिए विभिन्न भारतीय भाषाओं में हैं।

Priya Gamre watchman web series actress

Priya Gamre watchman web series actress

arita paul watchman web series actress

Arita Paul watchman web series actress

Taniya chatterji watchamn web series actress

Taniya Chatterji Watchamn web series actress

Pihu Singh Watchman web series actress

Pihu Singh Watchman web series actress

Watchman web series part 1 trailer

Watchman web series part 2 trailer

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: