22 Oct 2021

भोजपुरी फिल्म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ को लीड कर रही रानी चटर्जी | Mera Pati Mera Deta hai actress Rani Chatterji

mera pati mera devta hai Bhojpuri movie

पी एच फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में शुरू हो चुकी है। इस फिल्‍म में भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। उनके साथ मेल लीड में प्रेम सिंह होंगे। इस फिल्‍म के निर्माता हिमांशु शेखर चौधरी और सुनील सिंह हैं। फिल्‍म के निर्देशक अजय कुमार झा हैं, जिन्‍होंने बताया कि फिल्म के टाइटल से साफ साफ पता चल रहा है कि फिल्म पूरी तरह पारिवारिक व लव स्टोरी है।

mera pati mera devta hai Bhojpuri film shooting

फिल्‍म को लेकर रानी चटर्जी भी काफी एक्‍साइटेड हैं। रानी ने कहा कि ‘मेरा पति मेरा देवता है’ बेहद अलग फिल्‍म है। इस फिल्‍म में दर्शकों को मनोरंजन के साथ – साथ एक सामाजिक मैसेज भी मिलेगा। फुल फैमली ड्रामे के साथ हम एक शानदार फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें मेरी भूमिका अब तक सभी किरदार से खास है। प्रेम सिंह के साथ मैं पहली बार इस फिल्‍म में काम कर रही हूं। उम्‍मीद है हमारी ट्यूनिंग अच्‍छी होगी और हमारी केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद भी आएगी।

mera pati mera devta hai movie

वहीं, निर्माता हिमांशु शेखर चौधरी ने बताया कि पूरी फिल्म की शूटिंग बस्ती जिला के सुन्दर लोकेशन पर की जाएगी। फिल्म में कुल आठ गाने हैं जो एक से बढ़ कर एक है। संगीतकार छोटे बाबा - आर्या शर्मा ने तैयार किया हैं। लेखक बिजय साहनी,फाइट मास्टर दिनेश यादव ,छायांकन मनोज सिंह , प्रोडक्शन हेड रौनक मिश्रा ,सह निर्देशक रवि तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। इस में प्रेम सिंह और रानी चटर्जी के साथ सुशील सिंह, अजय सूर्यवंशी, संतोष श्रीवास्तव, संजय वर्मा, सी पी भट्ट, विद्या सिंह, अखिलेश यादव, विवेक मासूम आदि हैं।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: