15 Nov 2017

भोजपुरी फिल्‍म ‘आपन ताकत जिंदाबाद’

Ranjana Desai
पशुपति फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘आपन ताकत जिंदाबाद’ में रंजना देसाई और भोला शंकर पहली बार एक साथ रूपहले पर्दे पर नजर आने वाले हैं। रोमांस, कॉमेडी व एक्‍शन पर बेस्‍ड ‘आपन ताकत जिंदाबाद’ बन कर रिलीज को तैयार है। यह फिल्‍म इसी साल दिसंबर महीने में रिलीज होगी। फिल्‍म की एक खासियत इसके गाने भी हैं, जो बेहद कर्णप्रिय और आकर्षक हैं। कुल मिलाकर फिल्‍म में नौ गाने हैं, जिसे बेहद खूबसूरती से बनाया गया है।
बता दें कि बिहार की रहने वाली रंजना देसाई पहली बार भोला शंकर के साथ ‘आपन ताकत जिंदाबाद’ में नजर आ रही हैं, जिसको लेकर वो काफी एक्‍साइटेड हैं। रंजना कहती हैं कि फिल्‍म की कहानी इतनी खूबसूरत है कि लोगों फिल्‍म देखकर जरूर सराहेंगे। मैं फिल्‍म को लेकर अगर एक लाइन में कहूं तो फिल्‍म आपको बहुत इंटरटेन करेगी। जब मैंने फिल्‍म की पटकथा सुनी तो हां करने में देर नहीं लगाई, क्‍योंकि ऐसी फिल्‍में बार – बार नहीं मिलती। इसमें मेरा किरदार काफी शानदार और दमदार है। उम्‍मीद करती हूं दर्शकों को भी फिल्‍म पसंद आये।
वहीं, फिल्‍म के निर्देशक गोपाल पाठक ने कहा कि कोई भी फिल्‍में काफी मेहनत और जतन से बनती है। मैंने भी ‘आपन ताकत जिंदाबाद’ को मेहनत और जतन से बनाई है। फिल्‍म में सबों ने खूब मेहनत की है। हमने फिल्‍म की कहानी को जीवंत बनाने के लिए शूटिंग नेपाल के हसीन वादियों में और बिहार के रमणीय लोकेसंस पर की है। जो लोगों को फिल्‍म के प्रति अपनेपन का एहसास करायेगी। फिल्‍म में भोजपुरिया समाज और संस्‍कृति की भी झलक देखने को मिलेगी। फिल्‍म दिसंबर में रिलीज होगी। इसमें रंजना देसाई और भोला शंकर की केमेस्‍ट्री पहली बार लोगों को देखने को मिलेगी। उन्‍होंने फिल्‍म में काफी अच्‍छा काम किया है। कुल मिलाकर फिल्‍म काफी दमदार और मनोरंजक है।
गौरतलब है कि फिल्‍म ‘आपन ताकत जिंदाबाद’ के निर्माता भोला शाह हैं। लेखक – निर्देशक गोपाल पाठक हैं। इसमें मुख्‍य भूमिका में रंजना देसाई और भोला शंकर के अलावा आर्यन ठाकुर, ऋतु शर्मा, कविता थापा, राम पूजन, सिकंदर यादव, भाई ठाकुर, राम बाबू हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में संगीत दिया है अजय कुमार ने और गीत लिखा है मनोज मोहित एवं संजय सिंह ने। छायांकन महेंद्र थापा, एक्‍शन कुमार श्रेष्‍ठ और कोरियाग्राफी मनोज और सुरेश चौधरी की है।
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: