23 Nov 2017

आई एम किलर’ का भव्‍य मुहूर्त संपन्‍न


रिया फिल्‍म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘आई एम किलर’ का भव्‍य मुर्हूत आज मोतीलाल नगर, गोरेगांव, मुंबई में संपन्‍न हो गया। इस दौरान फिल्‍म से जुड़े तमाम लोगों के अलावा इंडस्‍ट्री के कई गणमान्‍य अतिथि मौजूद रहे। सबों ने फिल्‍म के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी और कहा कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री इन दिनों काफी डेवलपिंग स्‍टेज में हैं। जहां हर जोनर की फिल्‍में बन रही है। उसी कड़ी में एक और फिल्‍म हैं "आई एम किलर"। उम्‍मीद है, फिल्‍म अच्‍छी बनेगी और लोग इस फिल्‍म को खूब इंज्‍वॉय भी करेंगे।
वहीं, फिल्‍म के प्रोड्यूसर एम अंसारी और डायरेक्‍टर राजेश राजपूत ने मुहूर्त के दौरान मीडिया से इंटरेक्‍ट करते हुए कहा कि फिल्‍म की कास्टिंग काफी इंप्रेसिव है, जो दर्शकों को पसंद आयेगी। पहली बार इस फिल्‍म में पंकज सिंह और मोहिनी घोष एक साथ नजर आयेंगी। हमने पूरी तरह यंग कलाकारों के साथ फिल्‍म बना रहे हैं जिसकी कहानी काफी रोमांचक और इंटरटेनिंग है। हमें उम्‍मीद है भोजपुरिया दर्शकों को ‘आई एम किलर’ पसंद आने वाली है। उन्‍होंने कहा कि ‘आई एम किलर’ पूरी तरह से एक्‍शन पैक्‍ड मूवी है। इसमें हमने रोमांस को भी बेहद रोचक ढंग से प्रस्‍तुत किया है। हम इस फिल्‍म को नई तकनीक से शूट कर रहे हैं, बावजूद इसके इसमें भोजपुरिया टच काफी देखने को मिलेगा। फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू हो जायेगी।
बता दें कि फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि फिल्‍म की कहानी सागर शहीर ने लिखी है। फिल्‍म में पंकज सिंह, मोहिनी घोष के साथ साइना सिंह, सोनी पटेल और गोपाल राय मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। इसके अलावा फिल्‍म के गाने काफी कर्णप्रिय हैं, जो लोगों को खूब इंटरटेंन करेगी और उन्‍हें झूमने को मजबूर कर देगी। इस फिल्‍म में म्‍यूजिक राजेश गुप्‍ता ने दिया है। इस बारे में वे कहते हैं कि ‘आई एम किलर’ का म्‍यूजिक भी एक दमदार पहलु है, जिसपर हम खूब काम कर रहे हैं। फिल्‍म के सारे गाने डायलॉग सिक्‍वेंश को मैच करते हैं और उसमें खूबसूरती भी लाते हैं। ऐसे में उम्‍मीद है हमारा काम लोगों को काफी पसंद आने वाला है।
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: