20 Oct 2017

फिल्म ‘मुकद्दर’ छठपूजा पर बिहार में प्रदर्शित होगी

Mukaddar Bhojpuri Film
काजल राघवानी ने फिल्‍म ‘मुकद्दर’ और खेसारीलाल यादव के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि जहां तक फिल्‍म की बात है, तो इसकी कहानी काफी अच्‍छी और दिलचस्‍प है। फिल्‍म के निर्माता वसीम एस.खान व निर्देशक शेखर शर्मा के साथ काम कर के अच्छा लगा । यह फिल्म ‘मुकद्दर’ महापर्व छठ के अवसर पर बिहार में रिलीज हो रही है। इस फिल्म को बिहार के फिल्म वितरक डॉक्टर सुनील रिलीज़ कर रहे है !
फिल्म के फाइट मास्टर कौसल मौजिस ने कहा कि मैंने बॉलीवुड में भी काम किया और यहां भी कर रहा हूं। दोनों इंडस्‍ट्री काफी अलग – अलग हैं। उनके दर्शक और दर्शकों टेस्‍ट एकदम डिफरेंट है। मुझे इस फिल्‍म में इसके हिसाब से काम करने पड़े। आसान नहीं था, मगर मेरी दृढ़ इच्‍छा और फिल्‍म के लोगों के सपार्ट ने मुझसे ये आसानी से करवा लिया। बता दें कि कौसल मोजिस ने शाहरूख के साथ बादशाह, सलमान खान के साथ प्रेम रतन धन पायो और अक्षय कुमार के साथ अजनबी व एतराज में भी एक्‍शन सीन निर्देशित किये हैं। वे कुल 29 फिल्‍मों के एक्‍शन में अपना योगदान दिया है ! इस फिल्म में अभिनेता नागेश मिश्रा का अहम् किरदार है सभी दर्शको को बहुत पसंद आएगी !
गौरतलब है कि फिल्म ‘मुकद्दर’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शमीम खान, शुभी शर्मा, अयाज़ खान, प्रकाश जैश,नागेश मिश्रा, जे, नीलम मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म के लेखक - निर्देशक शेखर शर्मा, निर्माता वसीम एस.खान, संवाद अरविन्द तिवारी, गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव, अरविन्द तिवारी, संगीत मधुकर आनंद, डांस मास्टर संजय कोर्व, छायांकन प्रमोद पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: